दलित युवती से छेड़छाड़ कर खौलते तेल में फेंका

योगी सरकार की सख्ती के बावजूद अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बागपत का है। यहां तीन युवकों ने दलित युवती के साथ पहले छेड़खानी की जब उसने इसका विरोध किया तो खौलते तेल में फेंक दिया। पीड़िता का दिल्ली के जीटीबी हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। मामले में फिलहाल सभी आरोपी फरार है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है
यूपी में योगी सरकार अपराध नियंत्रण को लेकर तरह-तरह के दावे करती है लेकिन हकीकत कुछ और ही है। स्वयं सीएम योगी ने कुछ महीने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अब यूपी में हर चैराहे पर मनचलों को यमराज खड़े मिलेंगे। अगर मनचले किसी घटना को अंजाम देते हैं तो उन्हें अगले ही चैराहे पर ठोंक दिया जाएगा। सीएम के इस दावे और सख्ती को धता बताते हुए मनचले आए दिन गंभीर घटनाओं को अंजाम देते हैं।
मामले में पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने परिवार के साथ आरोपी प्रमोद के कोल्हू पर काम करती है। बिनौली थाने में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार उसकी 18 साल की बहन कोल्हू पर काम कर रही थी। इस दौरान कोल्हू के मालिक प्रमोद और उसके 2 दोस्तों राजू और संदीप ने मेरी बहन के साथ छेड़खानी की। मेरी बहन ने जब उनकी इस हरकत का विरोध किया तो उसे खौलते तेल में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई।

Related Articles

Back to top button