फिल्म ‘सालार’ का फैंस में क्रेज बना हुआ

प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म ‘सालार’ का फैंस में क्रेज बना हुआ है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है। साथ ही फैंस भी इस फिल्म की वाहवाही करते नहीं थक रहे। सिनेमाघरों के बाहर फिल्म देखने वालों की लम्बी लाइनें लगी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी ‘सालार’ को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि ये फिल्म प्रभास का कमबैक है। क्योंकि इससे पहले उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप गई हैं। जब इतना अच्छा फीडबैक आ रहा है तो फैंस की फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ऐसे में अब जो लोग ‘सालार’ देखने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

अब इस फिल्म की ओटीटी और सैटेलाइट रिलीज को लेकर खास जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पहले प्राइम वीडियो के साथ फिल्म की डील पर बात चल रही थी। लेकिन प्राइस को लेकर जब नेगोशिएशन नहीं हो पाई तो इस फिल्म की ओटीटी डील नेटफ्लिक्स के साथ हो गई है। अब ‘सालार’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। नेटफ्लिक्स अब ‘सालार’ का स्ट्रीमिंग पार्टनर बन गया है। हालांकि अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

कहा जा रहा है कि ‘सालार’ अपनी थिएट्रिकल रिलीज के आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। इतना ही नहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी हाथ लगी है। ओटीटी के साथ फिल्म के सैटेलाइट पार्टनर का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म को टीवी पर ‘स्टार मां’ पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। लेकिन कब? इसे लेकर कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है। न तो प्रभास और न ही मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की ओटीटी और सैटेलाइट डील पर कोई खुलासा किया है।

ऐसे में फिलहाल ये सभी खबरें कंफर्म नहीं की गई हैं। लेकिन अब ये जानकारी फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी। सभी को इस फिल्म के ओटीटी  पर स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि प्रभास की ये फिल्म बाकी फ्लॉप फिल्मों के बाद फैंस के लिए भरपाई होगी। इस फिल्म से एक बार फिर बॉलीवुड पर प्रभास का सिक्का चल सकता है। अब देखना होगा ‘सालार’ कमाई के कौन-से नए रिकॉर्ड कायम करती है।

Related Articles

Back to top button