सात लड़कों ने स्कूली छात्रा के साथ किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक-दो नहीं, बल्कि सात युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। 7 लड़कों ने पहले स्कूली छात्रा पर अश्लील कमेंट किए और फिर मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। इसके बाद सभी आरोपियों ने एकसाथ उस लड़की पर हमला बोल दिया और फिर एक जंगल में लेकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह वारदात मध्य प्रदेश के सागर जिले की है। सूत्रों का कहना है कि 16 साल की एक स्कूली छात्रा शाहगढ़ कस्बे के बाहरी इलाके में घूमने के लिए निकली थी। इस दौरान उसके साथ एक लड़की और दो लड़के भी थे। जिस रास्ते से ये लोग जा रहे थे, वह काफी सुनसान इलाका था। रास्ते में 7 लड़कों का एक ग्रुप मिल गया। यह ग्रुप स्कूली छात्रा का पीछा करने लगा। यह लड़की गांव में ही अपने दादा-दादी के साथ रहती है, जबकि उनके माता-पिता दिल्ली में रहते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सातों आरोपियों ने पहले स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी की और फिर उस पर धावा बोल दिया। इसके बाद सभी लड़के जबरदस्ती खींचकर उसे पास के एक जंगल में ले गए। वहां सभी आरोपियों ने स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता को जंगल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही आसपास की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

गैंगरेप मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अबतक इस मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी का कहना है कि यह मामला शाहगढ़ थाना क्षेत्र है। इस केस में पुलिस बचे आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button