दिल्ली में पानी की भारी किल्लत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पानी की भारी किल्लत जो गई है। आम जनता पानी की कमी से जूझ रही है। एक सप्ताह से भी अधिक समय से दिल्ली की जनता को पानी नसीब नहीं हो रहा है। पानी को लेकर हर तरफ त्राहि त्राहि मची है। इसके साथ ही पानी को लेकर दिल्ली में सियासत भी जारी है। पानी की कमी होने पर आम आदमी पार्टी को बीजेपी से लेकर कांग्रेस ने जमकर घेरा है।

दिल्ली में पानी के किल्लत लगातार बनी हुई है। किशन गर्मी के बीच दिल्ली के कई इलाकों में हालात ऐसे बन गए हैं कि टैंकर देखते ही पानी के लिए लोग टूट पड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिससे दिल्ली में पानी की किल्लत की गंभीरता सामने आ रही है।

गौरतलब है कि इन दिनों दिल्ली समीर पूरा उत्तर भारत भीषण गर्मी की चपेट में है। दिल्ली में हीट वेव्स अलर्ट मौसम विभाग नहीं जारी किया हुआ है। गर्मी के साथ ही दिल्ली में लोग पानी की कमी भी खेल रहे हैं। दिल्ली के गीता कॉलोनी बसंत विहार ओखला जैसे कई इलाके हैं जहां पानी की कमी हो गई है। पानी पीने के लिए वह अन्य कामों के लिए लोगों को टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। टैंकर को देखते ही लोग पानी के लिए टूट पड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button