कैसा रहेगा राशियों का दिन?

कैसे 12 राशियों के लिए आज का दिन रहेगा? ये पता करना चाहते हैं? तो इन सबके बारे में आप जान सकते हैं। आइए 16 जून रविवार का राशिफल और उपाय जानते हैं। मेष राशि आत्मविश्वास बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा। मन आनंदित रहेगा। आज किसी यात्रा पर आप घूमने जा सकते हैं। निजी क्षेत्र व व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और सूर्य को जल दें

वृषभ राशि नौकरी और कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है। सामाजिक लोगों के साथ अपना जीवन बिताएंगे। परिवार के लोगों के साथ अपना व्यवहार ठीक रखें अन्यथा बिना वजह उलझन का सामना करना होगा। सुबह बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दे अथवा वस्त्र दें।

मिथुन राशि माता-पिता का साथ मिलेगा। संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा। आपको सफलता के पूर्ण अवसर मिलेंगे। घर में सुख समृद्धि का माहौल रहेगा। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से घर का माहौल सुखद रहेगा। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करते हुए सूर्य को जल दें।

कर्क राशि मन बहुत अशांत रहेगा। धन हानि की आशंका है। भावुकता पर नियंत्रण रखें। शांत दिमाग रखें और कहीं घूमने निकल जाए व परिवार के साथ रहे। सुबह माता का आशीर्वाद ले व सूर्य को रोली और चावल डालकर के जल दें।

सिंह राशि घर परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। आपका आत्मविश्वास बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा। आय में वृद्धि के योग हैं। किसी नई योजना पर काम करेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह-सुबह के बीज मंत्र का जाप करें मैं सूर्य देव को जल अर्पित करें। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। रचनात्मक कार्य में प्रगति होगी और नई ऊर्जा का एहसास होगा। आज कार्य क्षेत्र में आपकी उत्पादकता बहुत अच्छी रहेगी। सुबह के समय किसी गाय को हरा चारा खिला दें। किसी घायल गोवंश का उपचार भी करा दें तो अच्छा होगा।

तुला राशि बातचीत में संतुलित रहे। छोटी-छोटी बातों को लेकर के परेशान ना हो । कुछ बातों पर ध्यान ना दें तो जीवन सुगमता से बीतेगा। घर परिवार में बड़े लोगों का सम्मान करें। उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। सुबह किसी गरीब को सफेद वस्त्र दान करें और सको खाना भी खिला दें।वृश्चिक राशिबौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आज आपका जीवन बहुत अच्छा रहेगा। सुबह बंदर को गुड़ चने अथवा केले दें और किसी गरीब को भोजन करा दें।

धनु राशि किसी कार्य को संपन्न होने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिवार के सभी लोग आपका सम्मान करेंगे। आपसे कुछ ना कुछ उम्मीद जरूर रखेंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। सुबह किसी गाय को भोजन करा दें और घायल गोवंश का उपचार भी करा दें तो अच्छा रहेगा। मकर राशिमां परेशान रहेगा।धैर्यशीलता बनाए रखें। परिवार के साथ दिन बीते तो अच्छा रहेगा। सुबह कुत्तों को भोजन दें। घायल कुत्तों का उपचार भी करा दें।

कुंभ राशि नौकरी में कार्य क्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। सेहत के प्रति सचेत रहें ।जीवनसाथी का स्वास्थ्य आज आपका मन परेशान कर सकता है। वाहन धीमे चलाएं। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें और घायल कुत्ते का उपचार कर दो।शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। परिवार में समाज के लोगों से आपका व्यवहार बहुत अच्छा रहेगा। । सुबह सूर्य देव को हल्दी में चावल डालकर जल दे। किसी गोवंश को चार रोटी व गुड दें।

Related Articles

Back to top button