मुठभेड़ में कमांडरों को पकड़ा गया

पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा की शाखा द रेजिस्टेंस फ्रंट के दो शीर्ष कमांडरों को सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया गया। पुलवामा के नेहामा इलाके में आतंकी ठिकाने के बारे में सुरक्षा बलों को सूचना मिलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। जब सुरक्षा बलों और पुलिस ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकवादी रईस अहमद और रेयाज अहमद डार दोनों दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के निवासी हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “पुलवामा जिले के निहामा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं। आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा अभी तक गोलीबारी जारी है और दोनों तरफ से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आतंकवादियों के बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार है। 7 मई को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में लश्कर समर्थित आतंकवादी संगठन रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) का सक्रिय सदस्य बासित डार भी शामिल था।

Related Articles

Back to top button