पोलिंग बूथ एजेंट की हुई मौत

महाराष्ट्र के मुंबई के वर्ली इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोलिंग बूथ के शौचालय में पोलिंग एजेंट मृत पाया गया है। मृतक पोलिंग एजेंट की पहचान मनोहर नलगे के तौर पर हुई है। मनोहर नलगे (62) शिवसेना यूबीटी के पोलिंब बूथ एजेंट थे। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एडीआर में भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस घटना के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वर्षों से ही मनोहर नलगे शिवसेना के साथ थे। वो लंबे समय से पार्टी के पोलिंग एजेंट थे।

सोमवार को लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के दौरान भी वो ड्यूटी पर थे। पुलिस की मानें तो वॉशरूम जाने से पहले उन्हें बेचैनी और असहजता महसूस हो रही थी। पुलिस के मुताबिक अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। शिवसेना यूबीती कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग ने मतदान केंद्रों पर उचित व्यवस्थाएं नहीं की थी।

गौरतलब है कि सोमवार 20 मई को महाराष्ट्र में पांचवे और अंतिम चरण के लिए 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव हुआ है। इस दौरान कुल 49.04 प्रतिशत मतदान हुआ है। दिंडोरी लोकसभा सीट पर 57.06 प्रकिशत, कल्याण में 41.70 प्रतिशत मतदान हुआ है।

Related Articles

Back to top button