स्मृति ने राहुल पर निशाना साधा

लोकसभा चुनाव 2024: केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा कि अब तक मैं सिर्फ कांग्रेस नेता के खिलाफ चुनाव लड़ती थी, लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता ने कहा है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। मंगलवार (7 मई) को केंद्रीय मंत्री ईरानी ने लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पाकिस्तानी नेता चौधरी फवाद हुसैन के कथित समर्थन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री की ईरानी को लेकर की गई पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ‘अब तक मैं कांग्रेस नेता के खिलाफ ही चुनाव लड़ती थी, लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता ने कहा है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि ‘तुमसे पाकिस्तान ना संभलता, तुम अमेठी की चिंता करते हो।’एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने फवाद हुसैन पर तंज कसते हुए कहा कि वे पाकिस्तान तो संभाल नहीं पा रहे हैं लेकिन अमेठी की चिंता कर रहे हैं।

चौधरी फवाद हुसैन ने पिछले हफ्ते एक्स पर राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कांग्रेस नेता बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे और भारतीय मीडिया पर आरोप लगा रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए फवाद हुसैन ने लिखा, ”राहुल ऑन फायर…”4 मई (शनिवार) को, हुसैन ने भारत में धन पुनर्वितरण सर्वेक्षण आयोजित करने के राहुल गांधी के बार-बार किए गए वादे की सराहना की।

हुसैन ने एक्स पर लिखा “राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं, विभाजन के 75 साल बाद भी भारत और पाक की समस्याएं एक जैसी हैं, राहुल साहब ने अपने कल रात के भाषण में कहा कि 30 या 50 परिवारों के पास भारत की 70% संपत्ति है, इसलिए ऐसा है पाकिस्तान जहां केवल एक बिजनेस क्लब है जिसे पाक बिजनेस काउंसिल कहा जाता है और कुछ रियल एस्टेट सेठों के पास पाक संपत्ति का 75% हिस्सा है.. संपत्ति का उचित वितरण पूंजीवाद की सबसे बड़ी चुनौती है।

Related Articles

Back to top button