सांसद ने सपा प्रमुख को ललकारा

आजमगढ: आजमगढ़ के बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को फिर से खुला चैलेंज दिया है। निरहुआ ने कहा, अखिलेश को लड़ना है तो आजमगढ़ से लड़ें, आजमगढ़ की जनता फिर से हराकर भेजेगी। आजमगढ़ की जनता जान चुकी है कि अगर हम सरकार के साथ रहेंगे तो हमारा शहर विकसित होगा। पीएम मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ का दौरा करने वाले हैं। सीएम योगी आज व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेने आ रहे हैं।

निरहुआ शुक्रवार को आजमगढ़ में थे। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, पिछले आम चुनाव में जनता ने सपा प्रमुख को मौका दिया था लेकिन उन्होंने 4 साल तक कोई काम नहीं किया। उपचुनाव में हमने आजमगढ़ की जनता से 1 साल का समय मांगा था। जनता ने मुझे मौका दिया। इसके बाद पीएम मोदी और सीएम योगी के सफल नेतृत्व में आजमगढ़ में डेढ़ साल के अंदर 50 साल जितना काम हुआ है। यहां कई सालों से गोरखपुर और बनारस को जोड़ने की मांग की थी जिस पर काम शुरू हो गया है। जिले को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से जोड़ा गया है। महाराज सुहेलदेव विश्वविद्यालय, संगीत महाविद्यालय जैसे बड़े काम को पूरा किया गया है।

आजमगढ़ रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण और एयरपोर्ट पर 19 सीटर विमान की उड़ान शुरू होने वाली है। अब आजमगढ़ में रिंग रोड बनाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। उन्होंने दावा किया है कि यहां की जनता अब जान चुकी है कि सरकार के साथ रहने में विकास कार्य तेजी से होता हैं, इसलिए इस बार फिर मुझे आजमगढ़ की जनता 5 साल का समय देगी ताकि विकास के कार्य रुक न सके।

सांसद निरहुआ ने कहा कि इस बार के चुनाव में यादव मतदाता भी भरपूर मतदान करेंगे। जिन लोगों को योजनाओं का लाभ मिला है वे लोग भी हमारे साथ है। ग्रामप्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य का साथ मिल रहा है। जनता ने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ दिया है, क्योंकि ये लोग मोदी और राम का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button