सभी सीटों पर एनडीए को समर्थन देंगे

नई दिल्ली/पटना. आरएलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट के लिए लोकसभा प्रभारी के नाम की घोषणा कर दी है. हाजीपुर का लोकसभा प्रभारी पूर्व विधायक अनिल चौधरी को बनाया गया है. संजीव रंजन उर्फ विट्टू गुप्ता समस्तीपुर के लोकसभा प्रभारी बनाए गए हैं. जबकि श्रवण अग्रवाल खगड़िया के लोकसभा प्रभारी बनाए गए हैं. पशुपति पारस ने कहा कि सभी 40 सीटों पर एनडीए को हमलोग समर्थन देंगे. चाहे किसी भी पार्टी का कोई भी उम्मीदवार क्यों न हों हमलोग उसका समर्थन करेंगे. चिराग पासवान की पार्टी भी एनडीए में ही शामिल है ऐसे में क्या चिराग पासवान की पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन करेंगे? इस पर पशुपति पारस ने जवाब दिया.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए गठबंधन के तहत जो लोग भी चुनाव लड़ेगा, जिसे भी एनडीए का सिंबल मिलेगा उसको हमलोग तहे दिल से ईमानदारी से समर्थन करेंगे. आरएलजेपी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर पशुपति पारस ने कहा कि हम छोटे दल हैं बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. गठबंधन में तो हम सब लोग जब आपस में बैठेंगे जिसका जो वाजिब हक है वह मिलेगा. घर का मुखिया जो पंचायती करता है गांव में भी जब पंचायती होती है तो सही काम करता है. जिसका जो हक बनता है वह दिया जाता है. इतना मुझे विश्वास है चाहे प्रधानमंत्री हो या गृह मंत्री अमित शाह हो इतना विश्वास है कि हमको उचित न्याय मिलेगा.

वाजिब हक और सीटों की संख्या के सवाल पर पशुपति पारस ने कहा, गठबंधन धर्म का एक नियम होता है सीटिंग गेटिंग गो, जब आपस में हम लोग बैठकर बात करेंगे तो फैसला होगा और वह निर्णय सर्वमान्य होगा. पशुपति पारस ने एक बार फिर सीटिंग गेटिंग गो की बात कर पांच सीटों पर दावा जता दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर पशुपति पारस ने कहा कि हमलोग 2014 से गठबंधन के बहुत ही ईमानदार सहयोगी दल हैं. जब-जब प्रधानमंत्री का और गृह मंत्री का या राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी जेपी नड्डा का कार्यक्रम हुआ है, उसमें हमलोगों ने तन मन धन से काम किया है और समर्थन किया है. बीजेपी के सभी बड़े नेताओं को इस बात की जानकारी है.

Related Articles

Back to top button