भाजपा: देश की आशा,विपक्ष की हताशा

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भारत मंडपम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुखर होकर बोले। उन्होंने “भाजपा: देश की आशा, विपक्ष की हताशा” विषय पर लाए प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 2024 में नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और एनडीए सरकार को 400 के पार ले जाना है। मोदी 3.0 में देश आतंकवाद, अलगाववाद और नक्सलवाद से पूर्ण मुक्त हो जायेगा।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की राजनीति से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को समाप्त कर दिया।अगर भाजपा में परिवारवाद होता, तो एक चाय बेचने वाले का बेटा कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाता।

उन्होंने विपक्षी गठबंधन को देश में चुनावों के दौरान हिंसा फैलाने वाला गठबंधन बताया। शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवादी पार्टियों का गठबंधन कभी भी देश का भला नहीं कर सकता।देश में अस्थिरता की जनक है कांग्रेस। 100 साल बाद भी सरकारें गिराने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को कोई तोड़ नहीं पायेगा। मोदी के परिश्रम, नीतियां और परफॉरमेंस के कारण जनता बार-बार भाजपा को चुनती है। मोदी की सोच, कर्मठता और परिश्रम से होगा विकसित भारत का निर्माण। मोदी जी दीपक के लौ की तरह खुद जल कर अँधेरे को दूर कर रहे हैं।

अमित शाह ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के शासनकाल में हुए परिवर्तनकारी बदलावों का व्यापक अवलोकन प्रस्तुत किया। पिछले 75 वर्षों में, भारत ने 17 लोकसभा चुनाव, 22 सरकारें और 15 प्रधानमंत्री देखे हैं। प्रत्येक सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास के लिए प्रयास किए हैं, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि आज देश का समग्र विकास, हर क्षेत्र का विकास और हर व्यक्ति का विकास केवल पीएम मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल और कुशल नेतृत्व में ही संभव हो पाया

Related Articles

Back to top button