सीएम की लोकप्रियता के कारण राहुल गांधी धैर्य खो चुके

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को राज्य में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान हुए हंगामे के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। सिंह ने कहा कि राहुल गांधी “असम के सीएम की लोकप्रियता” के कारण “अपना धैर्य खो चुके हैं”। उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की लोकप्रियता के कारण राहुल गांधी ने अपना धैर्य खो दिया है…उन्हें (राहुल गांधी) अदालत में माफी मांगनी पड़ेगी। 

इससे पहले दिन में, कांग्रेस सांसद ने मंगलवार को सड़क अवरोध का सामना करने के बाद असम में अपना अभियान आगे बढ़ाने के लिए प्रमुख यात्रा फिर से शुरू की। गुवाहाटी में निर्धारित प्रवेश से पहले, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया, जिससे झड़प हुई। इसके बाद, असम के सीएम ने राज्य पुलिस को राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल और कन्हैया कुमार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।

11वें दिन यात्रा दोबारा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने हिमंत सरमा को ‘सबसे भ्रष्ट सीएम’ बताया. उन्होंने सरमा के नेतृत्व वाली असम सरकार को “जितना संभव हो उतने मामले दर्ज करने” की चुनौती दी और कहा कि वह डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि हिमंत बिस्वा सरमा को यह विचार कैसे आया कि वह मामले दर्ज करके मुझे डरा सकते हैं। जितना हो सके उतने मामले दर्ज करो. 25 और मामले दर्ज करें; तुम मुझे डरा नहीं सकते। बीजेपी-आरएसएस मुझे डरा नहीं सकती

Related Articles

Back to top button