कांग्रेस ने मेरठ से किया चुनावी शंखनाद

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। कांग्रेस पार्टी ने भी गुरुवार को पश्चिम जोन के साथ प्रादेशिक संवाद आयोजित कर चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कार्यक्रम में कद्दावर नेता इमरान मसूद ने बड़ा बयान दिया है।लोकसभा चुनाव को धार देने में जुटी कांग्रेस ने आज से चुनाव का शंखनाद कर दिया है। मेरठ में पीएल शर्मा स्मारक हॉल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों का पश्चिम जोन का प्रादेशिक संवाद आयोजित किया गया। इस दौरान कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कहा कि राम के घर का न्योता नहीं, वह तो बुलाने वाले हैं और राम को लाने वाले ये कौन हैं। राम के घर का न्योता नहीं, राम तो बुलाने वाले हैं। ये राम को लाने वाले कहां से हो गए।कहा कि राम को लेकर जो सम्मान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय के मन में है, वही इमरान मसूद के मन में भी। बीजेपी और आरएसएस के इस कार्यक्रम में हमारे लिए नेगेटिव प्रचार किया जाएगा।

मेरठ में पीएल शर्मा स्मारक में संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाए के लिए कहा कि आप अपना काम खुद करो। एक हफ्ते में 5 गांव में संवाद हो। वोटर लिस्ट में गड़बड़ी हो रही है, इसे देखें, निगाह रखें। आधार से लिंक कराओ वोटर कार्ड में, बी एल ओ नहीं बदल पाएगा। वोट काटने की राजनीति हो रही है, इनसे सावधान हों।

जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने बताया कि संवाद में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त महासचिव अविनाश पांडे, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय, पश्चिमी उप्र प्रभारी प्रदीप नरवाल सहित सभी प्रदेश, जिला शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी पूर्व विधायक पूर्व सांसद एआईसीसी सदस्य, पीसीसी सदस्य, ब्लॉक अध्यक्ष सभी फ्रंटल और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष नगर निकाय में जीते हुए प्रत्याशी शामिल होने पहुंचे हैं।

Related Articles

Back to top button