दिव्या मॉडल केस पुलिस के हाथ अभी तक खाली

 दिल्ली-एनसीआर की मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या को अब 8 दिन हो गए हैं और पुलिस के साथ अभी तक खाली है। गुरुग्राम पुलिस अभी तक मॉडल के शव को ढूंढ़ नहीं पाई है, इसके अलावा पुलिस इस केस के आरोपी बलराज गिल और रवि बग्गा को भी नहीं पकड़ पाई है। ऐसे में अब पुलिस ने दिव्या पाहुजा की लाश का सुराग देने वालों और फरार आरोपियों की जानकारी देने वालों के लिए 50-50 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है। इस इनाम की घोषणा डीसीपी विजय प्रताप सिंह ने की है।

डीसीपी विजय प्रताप सिंह ने इनाम की घोषणा करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति फरार दोनों आरोपियों और शव के ठिकाने की जानकारी पुलिस को देगा। उस व्यक्ति को पुलिस 50-50 हजार रुपए इनाम देगी। डीसीपी ने कहा कि पुलिस टीम दिव्या के शव का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। ऐसे में अगर किसी ने शव के बारे में कोई जानकारी दी तो 50,000 रुपये का इनाम मिलेगा। मामले की जांच को लेकर डीसीपी विजय ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने फरार आरोपियों बलराज और रवि के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि काफी हद तक चांस है कि दोनों आरोपी देश छोड़कर बाहर जा सकते हैं।

बता दें कि, पुलिस ने इस मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह, होटल स्टाफ हेमराज, ओमप्रकाश और मेघा शामिल है। पुलिस ने पहले तीनों आरोपियों को मंगलवार के दिन कोर्ट में पेश किया। कोर्ट आरोपियों की रिमांड 6 दिन बढ़ा दी। पुलिस का कहना है कि पुलिस हिरासत में मुख्य आरोपी अभिजीत बार-बार अपना बयान बदल रहा है।

मालूम हो कि, दिव्या के परिवार ने पहले ही इस मामले के लिए CBI जांच की मांग की है। ऐसे में गुरुग्राम पुलिस के काम पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने कहना कि मॉडल दिव्या मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह को उसकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी और पैसे मांग कर रही थी। इसलिए आरोपी ने साजिश कर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button