पूर्व मॉडल केस में खुलासा,मेघा तक कैसे पहुंची पुलिस?

गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की गर्लफ्रेंड और पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, मर्डर केस के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह की गर्लफ्रेंड मेघा ने पुलिस के सामने मर्डर की पूरी स्टोरी का खुलासा कर दिया है। SIT पूछताछ में मेघा ने अभिजीत और दिव्या के मर्डर के कई राज खोले हैं। मेघा ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि अभिजीत सिंह ने ही दिव्या पाहुजा को गोली मारी थी। उसने खुद मेघा को फोन करके यह बताया था कि मैंने दिव्या को मार दिया है। तुम जल्दी होटल आ जाओ, मैं तुम्हे उसकी लाश दिखाना चाहता हूं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के नजफगढ़ में मित्राऊं एक्सटेंशन की रहने वाली  मेघा ने विशेष जांच टीम (SIT) को बताया कि दिव्या की 2 जनवरी को ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अभिजीत ने उसे फोन करके होटल सिटी पॉइंट बुलाया था। जब वह होटल पहुंची तो अभिजीत को उसने दिव्या की लाश को BMW कार में डालते हुए देखा। उसके साथ होटल कर्मचारी हेमराज (28) और ओम प्रकाश (23) भी थे। अभिजीत ने दिव्या को मारा, क्योंकि वह उसे धमकियां देते हुए उससे जबरन वसूली कर रही थी। अभिजीत ने उसे फोन इसलिए क्या था, क्योंकि वह उसके सामने दिव्या को मारने का रौब झाड़ना चाहता था।

सूत्रों के मुताबिक, मेघा ने बताया कि वह कुछ महीने पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए किसी काम के लिए अभिजीत से मिली थी। इसके बाद उससे मुलाकातें होती रहीं। ऐसे में पुलिस दोनों के रिलेशन के बारे में पता कर रही है। वहीं पुलिस को मेघा का पता दिव्या की बहन नैना से लगा। नैना ने FIR कराते समय दिए बयान में मेघा का जिक्र किया था और उसे अभिजीत की गर्लफ्रेंड बताया था। वहीं जांच करते समय जब पुलिस ने होटल के CCTV खंगाले तो उसमें एक छोटे बालों वाली काले-नीले रंग का जम्पर पहने एक लड़की दिखाई दी थी, जिसकी पहचान मेघा के रूप में हुई थी। इसलिए पुलिस ने मेघा को गिरफ्तार किया।

मेघा के मुताबिक, अभिजीत ने दिव्या को मारा, क्योंकि उसके पास अभिजीत की कुछ अश्लील तस्वीरें थे, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह उससे वसूली कर रही थी। 2 जनवरी को अभिजीत ने दिव्या को पैसे देने के लिए बुलाया था, लेकिन फोन से फोटो डिलीट करने को लेकर विवाद हो गया और अभिजीत ने उसे गोली मार दी। वहीं पुलिस का कहना है कि दिव्या के मर्डर को 6 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक उसकी डेड बॉडी नहीं मिली है, जबकि वह  BMW जिसमें उसकी लाश ले जाई गई थी, वह पंजाब के पटियाला में लावारिस हालत में मिली है। वहीं केस का एक और आरोपी रवि बांद्रा फरार चल रहा है।

मेघा पर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार, डॉक्यूमेंट्स और दिव्या के सामान को छिपाने का आरोप है। केस में पुलिस अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज और ओम प्रकाश पुलिस गिरफ्त में हैं। बलराज गिर और रवि बांद्रा की तलाश में छापेमारी जारी है।

Related Articles

Back to top button