गर्लफ्रेंड को देख बेकाबू हुए अर्जेंटीना के राष्ट्रपति

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली एक विवाद में घिर गए हैं। यूं तो उनका विवादों से पुराना नाता रहा है, लेकिन क्योंकि अब वे एक देश के राष्ट्रपति हैं। संवैधानिक पद पर कार्यरत हैं और जनसेवक हैं, जिन्हें राष्ट्रपति बनने के बाद कुछ प्रोटोकॉल फॉलो करने पड़ते हैं, लेकिन राष्ट्रपति माइली ने पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकत कर दी कि उनकी आलोचना हो रही है। दरअसल, जेवियर माइली का गर्लफ्रेंड के साथ स्टेज पर लिपलॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को कतई पसंद नहीं आया। लोगों ने वीडियो देखकर अपने रिएक्शन दिए। ज्यादातार लोगों ने माइली की इस हरकत को शर्मनाक बताया और कहा कि एक राष्ट्रपति को यह करना शोभा नहीं देता।

एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया कि जेवियर माइली ‘मैडमैन’ कहलाते हैं तो उनसे इस तरह की हरकत की उम्मीद की जा सकती है। एक यूजर ने लिखा कि भारत में ऐसा किया होता तो पता नहीं अब तक क्या हो जाता? एक यूजर ने कमेंट किया कि माइली भावुक हो गए होंगे, इसलिए उन्होंने गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज को किस कर लिया? वहीं एक यूजर ने लिखा कि सार्वजनिक पद पर बैठे व्यक्ति को किसी भी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। एक शख्स ने वीडियो देखकर माइली को व्याभिचारी तक कह दिया। एक शख्स ने लिखा कि जनता को ऐसे ही नमूने पसंद आते हैं, कोई नई बात नहीं है। एक यूजर ने वीडियो देखकर प्रतिक्रिया दी कि वाह राष्ट्रपति हो तो ऐसा। इस तरह की स्वतंत्रता भारत में तो नहीं मिल सकती।

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौके पर रॉक्सी थियेटर में पहुंचे थे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज, बहन और सिक्योरिटी गार्ड भी थे। तीनों ने टिकट खरीदकर म्यूजिक कंसर्ट सुना। इसके बाद माइली ने स्टेज पर जाकर स्पीच दी। इस दौरान माइली ‘बेकाबू’ हो गए और उन्होंने फातिमा के साथ लिपलॉक कर दिया, जो चैनलों पर लाइव भी हो गया। यही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। माइली की तरह फातिमा भी एक कॉमेडियन हैं और पति से तलाक लेने के बाद चुनाव के दौरान वह माइली के सपंर्क में आई थी। एक टॉक शो के दौरान उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार कर लिया। इससे पहले नवम्बर 2023 में भी राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग के बाद दोनों ने लिपलॉक किया था

Related Articles

Back to top button