अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट से करेंगे शादी

जियोर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान  की जिंदगी में फिर से खुशियां लौट आई हैं। बताया जा रहा अब उन्हें एक बार फिर अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान को अब बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा नाम की लड़की से प्यार हो गया है और वो उनसे जल्द ही शादी करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स कहती हैं, शादी में उनके फैमिली वाले और परिवार के कुछ करीबी लोग ही मौजूद होंगे। दोनों की मुलाकात अरबाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग के दौरान हुई ,ये फिल्म अगले साल तक रिलीज हो जाएगी। शूरा खान बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट हैं। हालांकि अरबाज खान की तरफ से अपने नए रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

बात करें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और जियोर्जिया एंड्रियानी के रिश्ते की तो दोनों 2019 में रिलेशनशिप में आ गए थे। 4 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर आपसी सहमति से कुछ समय ब्रेकअप कर लिया। जियोर्जिया ने इसको लेकर एक इंटरव्यू में भी बात की थी उन्होंने कहा था, हमें पहले से ही इस बात को जानते थे कि हम दोनों साथ रहने के लिए नहीं बने हैं।

जियोर्जिया  ये भी बताया कि वो और अरबाज आज भी दोस्त हैं और फिर उनके साथ दोबारा कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं। जियोर्जिया के कहे मुताबिक उनका स्वभाव भी अरबाज से काफी अलग था, उन्हें घूमना-फिरना पसंद है और अरबाज को घर पर बैठकर फिल्म देखने का शौक है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका से अरबाज का ब्रेकअप 2017 में हुआ था, दोनों ने अपने 19 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था। वहीं अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button