अश्लील वीडियो देख लड़के ने 8 साल की बच्ची से किया रेप

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से बच्ची के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। 14 साल के किशोर ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि किशोर ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया। घटना नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

आरोपी ने पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले कथित तौर पर उसने अपने मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो देखा था। फोन परC वीडियो देखने बाद वह पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बच्ची से रेप किया। वारदात को अंजाम देने बाद आरोपी ने बच्ची को इस बारे में किसी को बताने से मना किया और उसे धमकी दी।

काफी देर से गायब बच्ची को माता-पिता ढूंढ रहे थे। इस बीच जब बच्ची अचानक अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिवार ने इसके पीछे का कारण पूछा, तब बच्ची ने सारी घटना उन्हें बता दी। इसके बाद बच्ची के माता-पिता पुलिस स्टेशन गए और आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया।

सर्कल ऑफिसर मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की खिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC और POCSO अधिनियम के तहत संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button