सगे भाइयों ने बहन की हत्या कर शव नहर में फेंका

गाजियाबाद: जिले में 18 वर्षीय लड़की की उसके भाइयों ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को यहां गंग नहर में फेंक दिया। मामले की जानकारी तब हुई जब आरोपी घटना को अंजाम देकर वापस आ रहे थे। इस दौरना पुलिस गस्त पर थी। पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को आरोपी संदिग्ध लग रहे थे। आरोपियों से पुलिस ने पूछाताछ की। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मेरी बहन हिन्दू लड़के से प्यार करती थी। बहन उस से शादी की जिद पर अड़ी थी  समझाने के बाजूद भी नहीं मान रही थी जिससे समाज में बदनामी हो रही थी। इस वजह से उसकी हत्या कर दी है 

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण क्षेत्र) विवेक चंद्र यादव ने बताया, ‘‘हमने शनिवार को मुरादनगर थाना क्षेत्र में गंग नहर के पास से सूफियान और उसके चचेरे भाई महताब को गिरफ्तार किया। दोनों ने सूफियान की बहन शीबा (18) की गला दबाकर हत्या करके उसके शव को नहर में फेंक दिया था।” पुलिस के अनुसार सूफियान और महताब शीबा के दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ कथित संबंधों से नाराज थे।
‘‘नहर में शव का पता लगाने के लिए राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीम की मदद ली जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों नाम सुफियान और महताब है दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की के सैंडल, कपड़े, आधार कार्ड और गमछा बरामद कर लिया है। इस मामले में आगामी कार्रवाई जारी हैफिलहाल शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों से मदद ली जा है। 

Related Articles

Back to top button