राम मंदिर जाने वाले भक्तों का होगा भव्य स्वागत-मोहन यादव

मध्य प्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पद ग्रहण करते ही ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कुछ ऐसे फैसले लिए हैं जो बेहद गंभीर और अहम है। मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद बुधवार को उन्होंने बैठक की, जिसमें दो बड़े फैसले हुए है।

इन्हें एक बड़ा फैसला बुधवार को लिया गया जिसमें धार्मिक और सार्वजनिक स्थानों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने दूसरा फैसला लिया कि अयोध्या में बन रहे भव्य श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए जो भी भक्त अयोध्या जाएंगे उनके मध्य प्रदेश सरकार भव्य स्वागत करेगी। गौरतलब है कि राम मंदिर का अभिषेक समारोह 22 जनवरी 2024 को होने जा रहा है।

भाजपा विधायक दल के नेता और उज्जैन दक्षिण से विधायक मोहन यादव ने भोपाल में एक भव्य समारोह के दौरान बुधवार को अपनी पहली कैबिनेट बैठक की। इस पहली कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के सभी भक्त राम मंदिर अभिषेक के मौके पर अयोध्या जाएंगे। जो भी भक्त अयोध्या जाएंगे तो ऐसे में रास्ते में उनके माथे पर तिलक लगाकर मध्य प्रदेश सरकार सभी भक्तों का शानदार स्वागत करेगी।

आरएसएस के करीबी माने जाने वाले मोहन यादव ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान कार सेवकों के समक्ष आए कठिन समय को भी याद किया। उन्होंने कहा कि अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर को देखने का सपना पूरा होने वाला है। इसके लिए जिन्होंने परेशानियां झेली है उन्हें भरपूर सुविधाएं देने का समय आ गया है।

Related Articles

Back to top button