Trending

जेएसडब्ल्यू ग्रुप ने ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाया

नई दिल्ली। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते समूहों में से एक, जेएसडब्ल्यू ग्रुप ने ओलंपिक और विश्व चैंपियन भाला फेंक एथलीट, नीरज चोपड़ा को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

यह महत्वपूर्ण साझेदारी भारतीय एथलीटों का समर्थन करने के लिए जेएसडब्ल्यू के अटूट समर्पण को दर्शाती है। इस साझेदारी में जेएसडब्ल्यू व्यवसायों जैसे स्टील, सीमेंट, पेंट्स और अन्य समूह व्यवसायों के साथ जुड़ाव भी शामिल है।

चोपड़ा, जिन्होंने इतिहास रचने की आदत बना ली है, हाल ही में बुडापेस्ट में आयोजित विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने वाले पहले भारतीय बने। उन्होंने अब तक अपने करियर में खेल का हर बड़ा पदक जीत लिया है। चोपड़ा ओलंपिक, विश्व चैंपियनशिप और डायमंड लीग खिताब के अलावा,एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप (2017), एशियाई खेल (2018) और राष्ट्रमंडल खेल (2018) चैंपियन भी हैं।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के संस्थापक पार्थ जिंदल ने कहा, “हम न केवल एक एथलीट के रूप में बल्कि प्रेरणा के प्रतीक के रूप में भी नीरज की असाधारण क्षमताओं पर विश्वास करते हैं। उनकी यात्रा सीमाओं को आगे बढ़ाने और सीमाओं को फिर से परिभाषित करने के हमारे लोकाचार से मेल खाती है। हम उनके साथ अपने रिश्ते में एक और महत्वपूर्ण आयाम जोड़कर खुश हैं।”

वहीं, नीरज चोपड़ा ने कहा, “मैं पिछले कुछ वर्षों से जेएसडब्ल्यू परिवार का हिस्सा रहा हूं, और हमने जो रिश्ता साझा किया है वह विशेष है। समूह और उसकी कंपनियों के लिए ब्रांड एंबेसडर नामित किया जाना सम्मान की बात है। जेएसडब्ल्यू ने जिस तरह से भारतीय खेल और हम एथलीटों का समर्थन किया है, वह वास्तव में उल्लेखनीय है और उन्होंने इस क्षेत्र में जो काम किया है वह एक उदाहरण है। मैं जेएसडब्ल्यू का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किये जाने पर गौरवान्वित हूं।”

बता दें कि यह एसोसिएशन एक अद्वितीय विपणन मंच के रूप में खेल की परिवर्तनकारी शक्ति में जेएसडब्ल्यू समूह के गहरे विश्वास को प्रतिध्वनित करता है। उन्होंने इस अनूठे मॉडल को दिल्ली कैपिटल्स, बेंगलुरु एफसी और हरियाणा स्टीलर्स के साथ अपने काम में लागू किया है।

Related Articles

Back to top button