Trending

शाहरुख खान की ‘जवान’ रिलीज होने से पहले कश्मीर घाटी में टिकटों की एडवांस बुकिंग

श्रीनगर। शाहरुख खान का बुखार एक बार फिर कश्मीर पर चढ़ गया है, क्योंकि घाटी के एकमात्र मल्टीप्लेक्स सिनेमा में ‘जवान’ की रिलीज से पहले टिकटों की एडवांस बुकिंग में तेजी देखी जा रही है।

जवान की एडवांस बुकिंग शुक्रवार सुबह खुल गई थी और ऐसा लग रहा है कि प्रशंसक इस मेगा बॉलीवुड फिल्म का पहला शो देखने के लिए उत्सुक हैं। आईनॉक्स ऐप को देखने से पता चलता है कि मल्टीप्लेक्स में गुरुवार और शुक्रवार को फिल्म के हाउसफुल शो होंगे। फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण भी कैमियो में हैं।

मल्टीप्लेक्स के एक अधिकारी ने बताया कि अगले दिनों के टिकट भी हॉटकेक की तरह बिक रहे हैं, क्योंकि शनिवार और रविवार के शो के लिए लगभग 50 प्रतिशत सीटें बुक हो चुकी हैं। आईनॉक्स सिनेमा थिएटर के मालिक विजय धर ने कहा कि जवान को श्रीनगर में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, क्योंकि भारी संख्या में एडवांस बुकिंग आ रही है। अब तक गुरुवार और शुक्रवार का शो हाउसफुल है और हमें उम्मीद है कि रविवार तक की टिकटें बिक जाएंगी।

उन्होंने कहा कि एसआरके एक मेगा बॉलीवुड स्टार हैं, और कश्मीरी उनसे प्यार करते हैं। उनकी फिल्म देखने के लिए हर उम्र के लोग टिकट बुक करते हैं। पठान की सफलता के बाद हमारे लिए वास्तव में गर्व का क्षण था कि जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में सिनेमा के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया का उल्लेख किया। लोगों को दोबारा सिनेमाघरों में जाते देखना वाकई बहुत अच्छा अहसास है।

Related Articles

Back to top button