Trending

शाहरुख खान से ट्विटर पर यूजर ने पूछा लड़की पटाने के टिप्स, एक्टर ने लगाई दी क्लास

मुबंई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के साथ अपने मस्तमौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। शाहरुख को अक्सर उनके फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बात करते और मजेदार अंदाज में उनके सवालों के जवाब देते देखा जाता है। इसी बीच एक बार फिर से शाहरुख ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके शाहरुख फैंस के पूछे गए हर सवाल का जवाब बड़े ही प्यार से देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने उनसे जवान फिल्म में गंजे होने को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब एक्टर ने बड़े ही प्यार से दिया।

आप गंजे क्यों हो गए पाजी?

शाहरुख खान ने गुरुवार को ट्विटर पर फैंस के लिए Ask Me सेशन रखा। इस दौरान तमाम चाहने वालों ने उनसे कई सारे मजेदार सवाल किए। ऐसे में एक फैंस ने शाहरुख से पूछा, ‘आप गंजे क्यों हो गए पाजी? आप खतरनाक लग रहे हो…क्या हुआ ?’ इस सवाल का किंग खान ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘घर के बाहर ओले पड़ रहे थे…सोचा गंजा हो जाऊं… पूरा मजा लूटूं।’ ऐसे कई और सवाल यूजर्स शाहरुख से पूछ रहे हैं।

लड़की को पटाने के सवाल पर एक्टर ने लगाई क्लास

एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, ‘सर जी लड़की कैसे पटाए कुछ टिप्स दीजिए ना…’। यूजर की ऐसी भाषा सुनकर एक्टर को काफी गुस्सा आया। उन्होंने कहा, ‘पहला सबक ये पटाना-पटाना मत बोलो अच्छा नहीं लगता।’ वहीं, एक ने पूछा, ‘मंगेतर को बोल रहा हूं जवान देखने चलो, तो बोल रही हूं मेरे जवान तो तुम हो… मुझे नहीं देखना SRK को…’। इस पर एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘ठीक है भाई तुम उसी की सुन लो। किसी और ये पिक्चर की कहानी सुन लेना…. पूछना अगली देखेगी क्या…उसका नाम डंकी है… या फिर तुम डंकी भी लगते हो??!’

Related Articles

Back to top button