Trending

‘बच्चों संग जितनी तेजी से भाग सकती थी भागी लेकिन…’, मणिपुर में एक और महिला से गैंगरेप

इंफाल। जातीय हिंसा की आग में जल रहे मणिपुर से एक और गैंगरेप की घटना सामने आई है। 37 वर्षीय एक महिला ने शिकायत की है कि 3 मई को जब जातीय झड़पें हुईं तो कुकी समुदाय के कुछ शरारती तत्वों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, जब वह चुराचांदपुर में अपने घर से भागने की कोशिश कर रही थी। महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, “भीड़ से बचने के लिए हम जितनी तेजी से भाग सकते थे भागे।”

पुलिस को दिए गए महिला के बयान के अनुसार, 3 मई को शाम 6:30 बजे के आसपास कुकी उपद्रवियों के एक समूह ने महिला सहित कई घरों में आग लगा दी। अराजकता के बीच, उसने अपनी भतीजी और दो बेटों के साथ अपनी भाभी के साथ भागने का प्रयास किया। हालांकि, करीब आधा किलोमीटर दौड़ने के बाद वह लड़खड़ाकर गिर गईं। जब उसकी भाभी बच्चों को लेकर सुरक्षित भागी तो महिला को पांच-छह बदमाशों ने रोक लिया।

विरोध करने के उसके प्रयासों के बावजूद, उस पर शारीरिक हमला किया गया और फिर क्रूर यौन उत्पीड़न किया गया।

महिला ने अपने बयान में कहा, “मेरे चिल्लाने के बावजूद किसी से कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद, कुछ और कुकी बदमाश फिर से उनके साथ शामिल हो गए। उस समय, मैं बेहोश हो गई थी। बाद में, जब मुझे होश आया, तो मैंने खुद को एक घर में कुछ मैतेई लोगों से घिरा हुआ पाया।”

प्राथमिकी बुधवार को बिष्णुपुर के महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई और आगे की जांच के लिए चुराचांदपुर पुलिस स्टेशन को भेज दी गई है। एफआईआर के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी। महिला अब आंतरिक रूप से विस्थापित लोगों के लिए एक राहत शिविर में रह रही है।

Related Articles

Back to top button