Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के फैंस की वजह से हुआ ट्रैफिक जाम, पुलिस को संभालनी पड़ी कमान

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी 2 में आए हैं तब से ही वह फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। बाहर फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं। अब हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव के फैंस के एक रोड शो का वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस भी नजर आ रही है।

  1. एल्विश यादव के फैंस ने किया ट्रैफिक जाम
  2. 1 लाख से अधिक लोग एल्विश यादव के समर्थन में रोड पर उतरें
  3. पुलिस को बीच में आकर संभालनी पड़ी कमान

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 अपने ग्रैंड फिनाले से बस अब तीन दिन दूर है। सोमवार 14 अगस्त को सलमान खान के विवादित शो को उनका विनर मिल जाएगा। जिया शंकर के एविक्ट होने के बाद अब मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 के पांच फाइनलिस्ट हैं।

हालांकि, इस वक्त जिसका गेम सबसे ऊपर चल रहा है वह एल्विश यादव हैं। हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव के दिल्ली में फैंस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने के लिए फैंस सड़कों पर उतर गए। बढ़ती हुई भीड़ को देखकर पुलिस को हरकत में आना पड़ा।

एल्विश यादव की आर्मी ने सड़कों पर उतरकर मांगे वोट्स

हरियाणा के एल्विश यादव जहां बिग बॉस के घर के अंदर लगातार अपने गेम से फैंस का दिल जीत रहे हैं, तो वहीं बाहर उनकी ‘आर्मी’ भी लगातार सड़कों पर आकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनाने के लिए सड़कों पर उतर आई है।

हाल ही में बिग बॉस तक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक एल्विश यादव के फैंस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एल्विश के सपोर्ट में 1 लाख से ज्यादा फैंस रोड़ पर उतरे। इस वीडियो में फैंस की भारी भरकम भीड़ के हाथ में एल्विश के बड़े पोस्टर्स दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस क्राउड में काफी चीजें फेंक रहे हैं। ये वीडियो दिल्ली का है।

Related Articles

Back to top button