बहुत मजा आया’, RARKPK में शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर धर्मेंद्र का हैरान करने वाला जवाब

Dharmendra Hilarious Reaction On Kissing Scene In Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में लीड एक्टर्स आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स ज्यादा धर्मेंद्र और शबाना आजमी चर्चा बटोर रहे हैं। फिल्म में दोनों का किसिंग सीन दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। वहीं अब धर्मेंद्र ने इस सीन पर मजेदार रिएक्शन दिया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra Hilarious Reaction On Kissing Scene In Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा रही है। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट RARKPK करती हुई नजर आ रही है। हाल ही में टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जहां धर्मेंद्र से फिल्म में शबाना आजमी संग उनके किसिंग सीन पर भी सवाल पूछा गया। इस पर एक्टर ने ऐसा जवाब दिया कि सुनने वालों ने अपना सिर पकड़ा लिया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र और शबाना आजमी बटोर रहे हैं। फिल्म में दोनों के लिपलॉक सीन ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर ने धर्मेंद्र से इस किसिंग सीन को लेकर सवाल पूछे। इस पर धर्मेंद्र ने कहा- ‘बहुत मजा आया।’

क्या बोले धर्मेंद्र ?

धर्मेंद्र ने कहा, “मुझे लोगों ने मैसेज किया और मैंने कहा, “ये तो मेरे दाएं हाथ का काम है, कुछ बाएं हाथ से करवाना हो तो वो भी करवा लो। इसके बाद उन्होंने कहा, बहुत मजा आया। उनका ये जवाब सुनकर मीडिया की हंसी छूट गई। इस पर एक्टर ने कहा कि वो फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं।”

धर्मेंद्र ने की करण जौहर की तारीफ

धर्मेंद्र ने फिल्म में किसिंग सीन के बारे में आगे बात करते हुए करण जौहर की ओर इशारा करते हुए कहा, “कैप्टन अच्छा हो तो टीम बहुत अच्छा खेलती है। और ये कहते हैं वो पांच साल बाद आया है। करण पांच साल या सात साल बाद ये अपना जौहर दिखा करके जाएगा। मैंने जब ये कहानी सुनी तो मुझे लगा ये घर- घर की कहानी है। ये एक अच्छी कहानी है और मुझे भी जब-जब मौका मिलता है छक्का मार देता हूं। आप सबके दिल में मेरे लिए जो जगह है, उसे कभी जाने नहीं दूंगा।”

Related Articles

Back to top button