Trending

खाई में गिरी पर्यटकों की कार, चिकित्सक ने बचायी घायलों की जान

नैनीताल। नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग पर मंगलवार को दिल्ली के पर्यटकों को ले जा रही टैक्सी कार करीब 100 फिट गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना में दो महिलाओं और एक बच्ची सहित 4 पर्यटक घायल हो गये। वहां से गुजर रहे जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक घायलों के लिये देवदूत साबित हुए। वह अपनी कार से इन घायलों को हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गये।

दिल्ली का एक परिवार दो दिन पूर्व नैनीताल घूमने आया था। मंगलवार सुबह परिवार के लोग हल्द्वानी के लिये टैक्सी लेकर नगर से रवाना हुए। इस बीच सुबह करीब 10 बजे मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर दोगांव से आगे भेड़िया पखांड़ के पास उन्हें ले जा रही टैक्सी अनियंत्रित होकर करीब 100 फिट गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पहुंची ज्योलीकोट पुलिस ने घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद जब 108 एंबुलेंस का इंतजार किया जा रहा था, तभी रात्रि ड्यूटी कर लौट रहे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय के ईएमओ डॉ. हाशिम अंसारी वहां से गुजर रहे थे।

वह घायलों को किसी तरह की चिकित्सकीय सुविधा की जरूरत देखकर रुके और दुर्घटना में घायल हुए दिल्ली निवासी सोनू गुप्ता, उनकी पत्नी प्रिया गुप्ता, करीब डेढ़ वर्षीय पुत्री कायरा व रिश्तेदार विभा गोयल को अपनी कार से डॉ. सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गये और वहां घायलों के उपचार व जांचें कराने के बाद ही लौटे। डॉ. अंसारी ने बताया कि एक महिला के हाथ और दूसरी की कमर में गहरी चोट थी। अलबत्ता सभी खतरे से बाहर हैं।

Related Articles

Back to top button