Trending

पुलिस ने 6 नाबालिग बच्चों को बिजनौर जिले के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से किया बरामद

नई टिहरी। टिहरी पुलिस ने ढालवाला क्षेत्र के 6 नाबालिग बच्चों को उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की मदद से 12 घंटे के भीतर सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 25 सौ रुपये का इनाम देने की घोषणा है।

मंगलवार को टिहरी एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि बीते सोमवार को इस्लाम मियां और बिजेंद्र सिंह निवासी ढालवाला ने सोमवार को ढाई बजे दोपहर थाना मुनि की रेती में अपने नाबालिग बच्चों के घर से गायब होने की सूचना दी। कुछ देर बाद ढालवाला के चार और लोगों ने अपने-अपने बच्चों की लापता होने की जानकारी दी। परिजनों ने बताया उनके बच्चे सुमन पार्क ढालवाला में खेलने गये थे, लेकिन काफी समय बीते जाने के बाद भी वह घर नहीं आ पाये हैं। एसएसपी ने मुनि की रेती थाना निरीक्षक रितेश शाह को तत्काल टीम गठित कर बच्चों के खोजबीन के निर्देश दिये।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खगाला शुरू किया, जिसमें सभी 6 बच्चे ऋषिकेश रेलवे स्टेशन की ओर पैदल जाते दिखे। रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में सभी बच्चे ऋषिकेश-प्रयागराज एक्सप्रेस में बैठते नजर आये। पुलिस ने इसकी जानकारी हरिद्वार, नजीबाबाद, धामपुर आदि रेलवे स्टेशनों को दी। पुलिस की एक टीम नजीबाबाद के लिये रवाना की गई, सभी बच्चों को पुलिस ने नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की मदद से सकुशल बरामद किया। पूछताछ में बच्चों ने बताया वह रेल देखने के लिये नाजीबाबाद आये हैं। बरामद बच्चों में आरुष (12),राजा(10),गोलू कुमार(14), अजीत(13), रोहित(10), लकी(8), सभी निवासी ढालवाला मुनिकीरेती के हैं।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह, योगेश पांडेय, आशीष शर्मा, प्रवीन नेगी, शशांक तिवारी, साक्षी कोडवाल शामिल थे।

Related Articles

Back to top button