बस में ट्रक टक्कराया एक मौत,नौ घायल

यूपी के इटावा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक ने यात्रियों से भरी बस में टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हुए हैं।तीर्थ यात्रा पर निकली श्रद्धालुओं से भरी बस में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नौ यात्री घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना के वक्त बस में करबी 60 यात्री मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा व ऊसराहार पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऊसराहार थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात करीब दो बजे राजस्थान से श्रद्धालुओं से भरी बस मथुरा घूमते हुए अयोध्या जा रही थी। जिसमें करीब 60 यात्री मौजूद थे। आवाज आने पर चालक ने बस को कठौतिया गांव के पास रोक दिया। बस सवार एक यात्री पीछे देखने गया तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी।

जिससे नवरंग निवासी हनुमानगढ़ राजस्थान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बस में पीछे बैठे यात्री मुखराम निवासी रोड़ा वाली हनुमानगढ़ राजस्थान, गोपीराम निवासी रामसारा नारायण हनुमानगढ़, कुम्भाराम निवासी चूरू राजस्थान, पुरखाराम निवासी चूरू राजस्थान, टुम्बाराम निवासी चूरू राजस्थान, महावीर निवासी चूरू राजस्थान, गुड्डी निवासी हनुमानगढ़ राजस्थान, बजरंग निवासी हनुमानगढ़ राजस्थान के अलावा एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची यूपीडा व ऊसराहार पुलिस ने बस में फंसे सभी यात्रीयों को सुरक्षित बाहर निकाला और घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक का पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। इस संबंध में थाना प्रभारी ऊसराहार मंसूर अहमद ने बताया कि खड़ी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हुई है और नौ घायल हुए हैं।

Related Articles

Back to top button