बीजेपी को ज्यादा सफलता मिलेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पश्चिम बंगाल में अधिकतम सफलता हासिल करने पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस राज्य में ”अपने अस्तित्व की लड़ाई” लड़ रही है।पीएम मोदी ने एक साक्षात्कार में कहा “टीएमसी पार्टी बंगाल चुनाव में अस्तित्व के लिए लड़ रही है। पिछले विधानसभा चुनाव से पहले हम 3 थे। पश्चिम बंगाल के लोगों ने पिछली बार हमें 80 सीटें दी थीं। इस बार, भारत में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला राज्य पश्चिम बंगाल होने जा रहा है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को सबसे ज्यादा सफलता मिल रही है. पश्चिम बंगाल का चुनाव एकतरफा चल रहा है और टीएमसी बौखलाई हुई है और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं इन सबके बावजूद, लोग बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं।2010 के बाद पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी ओबीसी प्रमाणपत्रों को रद्द करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के फैसले के बारे में पूछे जाने पर, प्रधान मंत्री ने कहा कि विपक्ष “वोट बैंक की राजनीति” के फैसले के बाद “न्यायपालिका का दुरुपयोग” कर रहा है।

उन्होंने कहा, “उनके पास एक कार्यप्रणाली है।सबसे पहले, उन्होंने आंध्र प्रदेश में एक कानून बनाकर इसे अल्पसंख्यकों को देने का पाप शुरू किया, वे सुप्रीम कोर्ट में हार गए और उच्च न्यायालय ने इसे खारिज कर दिया क्योंकि संविधान इसकी अनुमति नहीं देता है। इसलिए उन्होंने चतुराई से शुरुआत की। 

उन्होंने कहा पिछले दरवाजे से खेल और इन लोगों ने रातों-रात मुस्लिम की सभी जातियों को ओबीसी बना दिया और ओबीसी से उनका हक छीन लिया…जब हाई कोर्ट का फैसला आया तो साफ हो गया कि इतना बड़ा फर्जीवाड़ा हो रहा है इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए, अब वे न्यायपालिका का भी दुरुपयोग कर रहे हैं… यह स्थिति किसी भी परिस्थिति में स्वीकार्य नहीं हो सकती है।

Related Articles

Back to top button