शेख पुलिस की सुरक्षित कस्टडी में

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को दावा किया कि संदेशखाली में कई महिलाओं ने जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न का आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख पुलिस की कस्टडी में है। उन्होंने पर एक पोस्ट में कहा कि कल रात से राज्य पुलिस की सुरक्षित हिरासत में हैं। शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि शेख शाहजहां को प्रभावशाली मध्यस्थों के माध्यम से ममता पुलिस के साथ एक समझौते पर बातचीत करने में कामयाब होने के बाद बरमाजुर-द्वितीय ग्राम पंचायत क्षेत्र से दूर ले जाया गया, जिससे उसकी पुलिस और न्यायिक हिरासत में रहने के दौरान उनकी उचित देखभाल की जाएगी

उन्होंने कहा कि सलाखों के पीछे रहने के दौरान उन्हें फाइव स्टार सुविधाएं दी जाएंगी और एक मोबाइल फोन तक उनकी पहुंच होगी, जिसके माध्यम से वह वस्तुतः टोलमूल पार्टी का नेतृत्व करने में सक्षम होंगे। यहां तक ​​कि वुडबर्न वार्ड में एक बिस्तर भी उनके लिए तैयार और खाली रखा जाएगा। अगर वह वहां कुछ समय बिताना चाहता है तो उससे संपर्क करें।  शेख 5 जनवरी से फरार हैं, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों की एक टीम, जो एक कथित राशन घोटाले के सिलसिले में उनके परिसर की तलाशी लेने गई थी, पर उनके समर्थकों ने कथित तौर पर हमला किया था। 

हालांकि, टीएमसी नेता शांतनु सेन ने अधिकारी के दावे को निराधार और कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास बताया। खबरों में बने रहने के लिए, अधिकारी समय-समय पर ऐसे दावे करते हैं जो न केवल निराधार हैं, बल्कि कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का बेशर्म प्रयास भी हैं। पुलिस शाहजहाँ को पकड़ने के लिए सब कुछ कर रही है, जैसे उन्होंने अन्य आरोपी पक्ष को गिरफ्तार किया था।  

Related Articles

Back to top button