टीएमसी कांग्रेस की न्याय यात्रा में हिस्सा नही लेगी

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कहा कि वह असम में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में भाग नहीं ले रही है। इससे कुछ घंटे पहले टीएमसी के प्रदेश प्रमुख ने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कांग्रेस की ‘पूर्व-पश्चिम’ रैली का समर्थन किया है।

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि सीट-बंटवारे की बातचीत पहले पूरी होनी चाहिए। मंगलवार को, कुछ लोगों को तृणमूल कांग्रेस के झंडे लिए ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में भाग लेते देखा गया।

टीएमसी की असम इकाई के प्रमुख रिपुन बोरा ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में पुष्टि की कि पार्टी के सदस्यों ने यात्रा में भाग लिया। बोरा ने बाद में अपना पोस्ट हटा दिया जिसमें यात्रा में टीएमसी कार्यकर्ताओं की तस्वीरें भी थीं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बाद में कहा कि टीएमसी ने कांग्रेस की राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा में आधिकारिक तौर पर भाग नहीं लिया, हालांकि कुछ कार्यकर्ता अपनी व्यक्तिगत क्षमता से इसमें शामिल हुए हुए।

टीएमसी नेता ने जोर देकर कहा कि सीट-बंटवारे की बातचीत प्राथमिकता बनी हुई है और पहले इस पर ध्यान देने की जरूरत है। बोरा ने इससे पहले दिन में ‘एक्स’ पर यात्रा में पार्टी की भागीदारी के बारे में पोस्ट किया था, जिसमें संलग्न तस्वीरों में टीएमसी कार्यकर्ता पार्टी के झंडे लिए हुए गांधी का स्वागत करते दिखे।

Related Articles

Back to top button