झांसा देकर बनाए संबंध,अब झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी

 मुजफ्फरनगर की युवती ने एक दारोगा पर रेप का आरोप लगाया है। एसएसपी से मिलकर युवती ने बताया कि आरोपी ने मदद और शादी का झांसा देकर पहले दोस्ती की, फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोप लगाया कि जब पीड़िता ने दारोगा से दूरी बनाने की कोशिश की तो आरोपी ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। साथ ही पीड़िता के पिता को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहा है।

आरोप है कि दारोगा युवती के पिता को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने बीए फाइनल कर एमए में एडमिशन नहीं लिया और पढ़ाई छोड़ दी। युवती ने आरोपी के चैट और फोटो भी एसएसपी को सौंपे हैं। एसएसपी ने एसपी देहात को मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

युवती ने एसएसपी अभिषेक सिंह को बताया कि जमीन को लेकर उनके पिता और चाचा में 2019 से विवाद चल रहा था। जांच के दौरान चौकी पर तैनात दारोगा से उनका संपर्क हुआ। आरोपी ने पिता की मदद करने का भरोसा दिया और इस बहाने युवती से दोस्ती कर ली। उसने खुद को अविवाहित बताया और शादी का भरोसा भी दिया। इसी दौरान आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया और फोटो ले लिए। एसएसपी का कहना है कि जांच रिपोर्ट में आरोप सही मिलन पर दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। दारोगा अभी मेरठ में तैनात है।

Related Articles

Back to top button