सुरक्षा चूक मामले में कुछ पार्टियां आरोपियों को बचा रहीं

भाजपा की संसदीय बोर्ड की बैठक में आज संसद की लाइब्रेरी परिसर में हुई बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सभी सांसद पहुंचे। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सांसदों का व्यवहार दुखी करने वाला है। इनके व्यवहार को देखकर यह लगता है कि संसद सुरक्षा चूक मामले के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। या फिर वे उनका समर्थन कर रहे हैं।

पीएम ने कहा कि आज के मतदाताओं को कांग्रेस राज में हुए घोटालों को बताने की आवश्यकता है। ताकि वे विपक्ष की सच्चाई जान सके। पीएम ने कहा कि विपक्ष का एकमात्र लक्ष्य यही है उन्हें यही रहना है आगे नहीं जाना है। अभी इस हाॅल में जो जगह खाली है लगता है अगली बार यह जगह भी भर जाएगी।

पीएम मोदी ने भाजपा और अन्य विपक्षी पार्टियों की सोच में अंतर बताते हुए कहा कि विपक्ष का एकमात्र मकसद मुझे सत्ता से हटाना है लेकिन हमारा मकसद देश का विकास करना है। पीएम ने कहा कि विपक्ष अपनी हताशा में आकर ये कदम उठा रहा है। संसद में जो हुआ उसका समर्थन विपक्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने मन बना लिया है कि वो विपक्ष में ही बैठेगा।

संसदीय दल की मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा कि इस सत्र की समाप्ति के बाद आप सभी अपने संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर यह सुनिश्चित करें कि सभी लोगों को केंद्र की योजनाओं का लाभ मिले और छोटी-छोटी सभाओं का आयोजन कर लोगों को बताए कि देश का विकास कैसे हो रहा है? इससे पहले भाजपा ने 7 दिसंबर को संसदीय बोर्ड की बैठक की थी। बैठक में उन्होंने तीन राज्यों में मिले जनादेश को लेकर चर्चा की थी।

Related Articles

Back to top button