दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में एडमिट 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जान से मारने की कोशिश करने की खबर सामने आ रही है। अफवाह है कि पाकिस्तान के कराची में दाऊद इब्राहिम को जहर दे दिया गया है, जिससे डी कंपनी में हड़कंप मच गया है। हालात गंभीर होने पर उसे कराची के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हालांकि, इसे लेकर डी कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सोशल मीडिया पर मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर अलग-अलग दावा किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि किसी अजनबी व्यक्ति ने दाऊद को जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है तो कुछ का कहना है कि उसे बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी सुरक्षा में उसका कराची के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डी कंपनी के पूर्व मेंबर ने इस बात की पुष्टि की है कि दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि उसे जहर या बीमारी किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिर्फ गैंग के सदस्य और करीबी लोग ही दाऊद से मिल सकते हैं। आपको बता दें कि भारत में कई हमलों और आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम शामिल था।

आपको बता दें कि साल 1993 के मुंबई हमलों को दाऊद इब्राहिम मास्टरमाइंड है। इसके बाद भारत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने देश में डी कंपनी गैंग के प्रमुख दाऊद को शरण दी है। पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी को लेकर भारत कई बार सबूत दे चुका है, लेकिन हर बार पाक इस बात से इनकार कर देता है।

Related Articles

Back to top button