Trending

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म ‘जेलर’ देखेंगे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने आठ दिनों में ही धमाल मचा दिया। रजनीकांत समेत फिल्म की पूरी टीम ‘जेलर’ के हिट होने का जश्न मना रही है। खबर है कि रजनीकांत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे। रजनीकांत लखनऊ पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री के साथ आगामी बैठक के बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने कहा, “हां, मैं उनके साथ अपनी फिल्म ”जेलर” देखूंगा।” इस मौके पर उन्होंने जेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कार में बैठने से पहले कहा, ”यह सब भगवान का आशीर्वाद है।” इस बीच जानकारी सामने आई है कि रजनीकांत न सिर्फ योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे, बल्कि वह लखनऊ के कुछ धार्मिक स्थलों का दौरा भी करेंगे।

लखनऊ आने से पहले रजनीकांत रांची गये थे। शुक्रवार को उन्होंने राज्य के छिन्नमस्तिका मंदिर का दौरा किया। बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “बहुत अच्छा लगा। मैं छिन्नमस्तिका मंदिर गया। मैं कई वर्षों से इस मंदिर में जाने की योजना बना रहा था और इस बार मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं यहाँ तीसरी बार आया हूँ और हर साल आऊँगा।”

नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित, ”जेलर” में राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन और कॉमेडियन योगी बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साथ ही मोहनलाल और जैकी श्रॉफ ने कैमियो रोल किये हैं। फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस अधिकारी के पिता की भूमिका में हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई और 8 दिनों में 235.65 करोड़ का कलेक्शन किया।

Related Articles

Back to top button