Trending

सिनसिनाटी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे कार्लोस अल्कराज, मैक्स परसेल को किया बाहर

सिनसिनाटी। दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी कार्लोस अल्कराज ने सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। अल्कराज ने क्वार्टरफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर मैक्स परसेल को शिकस्त दी।

अपने पहले दो राउंड में जॉर्डन थॉम्पसन और टॉमी पॉल को निर्णायक सेटों में हराने के बाद, अल्कराज को क्वार्टर फाइनल में पर्सेल से कड़ी चुनौती मिली, हालांकि अंत में अल्कराज ने दो घंटे 11 मिनट तक चले मुकाबले में 4-6, 6-3, 6-4 से जीत हासिल की।

मैच के बाद एटीपी ने अल्कराज के हवाले से कहा, “यह वास्तव में कठिन था। यह आज मुश्किल था। उसने वास्तव में अच्छी सर्विस की। मुझे लगता है कि उसने नेट पर अच्छा खेला, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अच्छा खेला। मैंने कोर्ट पर अच्छी वापसी की। यह आसान नहीं था लेकिन मैं अपने सातवें मास्टर्स 1000 सेमीफाइनल और यहां सिनसिनाटी में पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचकर वास्तव में बहुत खुश हूं।”

सेमीफाइनल में अल्कराज का सामना आज रात ह्यूबर्ट हर्काज़ से होगा। अल्कराज ने पिछले सप्ताह टोरंटो में हर्काज़ को तीन सेटों में हराया था।

सेमीफाइनल मैच को लेकर अल्कराज ने कहा, “टोरंटो में यह एक कठिन मैच था। वह यहां शानदार टेनिस खेल रहा है और कोर्ट टोरंटो की तुलना में थोड़ा तेज है, इसलिए यह शायद उसकी बड़ी सर्विस के साथ उसके खेल के लिए बेहतर है। मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए रिटर्न पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।”

Related Articles

Back to top button