Video: ‘मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं’ भाजपा ने वीडियो के जरिए कांग्रेस पर बोला हमला

राहुल गांधी का मोहब्बत की दुकान वाला नारा काफी चर्चा में रहा है। अब इस पर भाजपा ने गाने के जरिए जवाब दिया है। भाजपा ने गाने के कैप्शन में लिखा है- मोहब्बत दिल में रहती है दुकान में नहीं। इसके साथ ही भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की दुकान में नफरत इमरजेंसी विभाजन और तुष्टिकरण बेचा जाता है।

  1. भाजपा ने मोहब्बत की दुकान को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना
  2. भाजपा ने गाने के जरिए कांग्रेस पर साधा निशाना
  3. भाजपा ने कहा- मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) सत्ता को बरकरार रखना चाहती है, जबकि कांग्रेस (Congress) सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है। इस बार भी मुकाबला मोदी बनाम राहुल (Modi vs Rahul) होने की संभावना है। भाजपा ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमले तेज कर दिए हैं।

प्यार दुकानों में नहीं बिकता’

भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ‘मोहब्बत की दुकान‘ नारे पर तंज कसते हुए कहा कि प्यार दिल में बसता है। यह दुकानों में नहीं बिकता। दरअसल, राहुल ने इस साल जनवरी में समाप्त हुई भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक नारा दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे नफरत के बाजार में प्यार बेचने वाली एक दुकान खोलना चाहते हैं। अब भाजपा ने इसका गाने के जरिए जवाब दिया है।

राहुल की दुकान में नफरत, घोटाले और तुष्टिकरण मिलते हैं’

भाजपा ने कहा कि राहुल जिस ‘दुकान’ का जिक्र कर रहे हैं, वहां नफरत, घोटाले और तुष्टिकरण मिलते हैं। भाजपा ने ट्विटर पर गाना शेयर करते हुए लिखा है,

मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं,

ये तो कमाई जाती है, कहीं बिकती नहीं

ये तो दिल में रहती है, दुकान में नहीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देते हुए मोहब्बत की दुकान को लेकर राहुल पर निशाना साधा। गाने की शुरुआत भी पीएम के भाषण से ही होती है, जिसमें वे कहते हैं कि देश की जनता भी कह रही है कि यह है लूट की दुकान, लूट का बाजार। इसमें नफरत है, तुष्टिकरण हैं, मन काले हैं, परिवारवाद की आग के दशकों से देश हवाले हैं।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में राहुल गांधी की भाजपा जोड़ो यात्रा की झलक दिखाई देती है। स्वरा भास्कर दिखाई देती हैं, कन्हैया कुमार भी दिखाई देते हैं। वीडियो में आगे यूपीए-1 और यूपीए-2 सरकार के दौरान हुए घोटालों को भी दिखाया गया है। इसके साथ ही, पीएम मोदी का श्रमिकों को सम्मान और वैश्विक नेताओं से मुलाकात की भी झलक दिखाई देती है।

कांग्रेस पर हमला

वीडियो में केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी उज्ज्वला योजना की भी झलक दिखाई देती है। वीडियो में चंद्रयान-3 मिशन को भी दिखाया गया है। वीडियो में कहा गया है कि कांग्रेस ने इमरजेंसी बेची है, विभाजन बेचा है, संविधान बेचा है, गालियां बेची हैं, झूठ और इतिहास बेचा है।

Related Articles

Back to top button