हिंदू जो अयोध्या धाम नहीं गया वह राम,काम का नहीं

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ मंगलवार (19 दिसंबर) को राजधानी पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर निरहुआ ने पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जो हिंदू होकर अयोध्या धाम का नहीं, वह राम का नहीं वह किसी काम का नहीं. दिनेश लाल यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इंडिया गठबंधन की हो रही चौथी बैठक को लेकर कहा कि पहले प्रधानमंत्री का नाम तो तय कर लें. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के लोग पूरी तरह कंफर्म हैं कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ही बनेंगे. इंडिया गठबंधन पहले कंफर्म हो जाए कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा उसके बाद बात की जाएगी.

वहीं दूसरी ओर लोकसभा में विपक्ष के कई सांसदों के निलंबन पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि सबको जनता बहुत अनमोल वोट देकर उन्हें संसद में भेजती है. संसद में तख्ती उड़ाएंगे तो कार्रवाई होगी. संसद में जनता ने आपको काम करने के लिए भेजा है, तख्ती उड़ाने के लिए नहीं. तख्ती उड़ाएंगे तो उठाकर फेंका ही जाएगा. इस सवाल पर कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि गृह मंत्री से सदन में जवाब मांगा जा रहा है तो नहीं दिया जा रहा है. इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि ऐसी बात नहीं है. इसकी जांच हो रही है. जांच होने के बाद सारी रिपोर्ट सामने होगी.

बीजेपी सांसद निरहुआ ने इस सवाल के जवाब में कि क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा होगा? इस पर उन्होंने कहा कि इस देश का सबसे बड़ा अगर काम हुआ है तो वह राम मंदिर का बनना है. अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि हिंदू होकर जो अयोध्या धाम का नहीं, हिंदू होकर राम का नहीं वह किसी काम का नहीं.

Related Articles

Back to top button