Trending

हमको नहीं बनना विपक्षी गठबंधन का संयोजक : नीतीश कुमार

पटना। पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. उपेन्द्र नाथ वर्मा की पुण्यतिथि के अवसर पर सोमवार को राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों के ”आई.एन.डी.आई.ए” गठबंधन का संयोजक बनाए जाने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बराबर कह रहे हैं कि हमको कुछ नहीं बनना है। दूसरे लोगों को बनाया जाएगा। हमारी कोई इच्छा नहीं है।

नीतीश ने कहा कि हम सबको एकजुट करना चाहते हैं। हमको कुछ व्यक्तिगत नहीं चाहिए। हम सबका हित चाहते हैं इसलिए कभी ये सब मत सोचिए कि हम व्यक्तिगत कुछ चाहते हैं। हमलोग तो सबको एकजुट कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा भारत को असली आजादी 1977 में जेपी आंदोलन के बाद मिलने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों की किसी बात पर हम ध्यान ही नहीं देते हैं। देश को आजादी कब मिली है। ये सबको मालूम है। जिनको आजादी के बारे में नहीं मालूम है, इसका मतलब वो कितना ई लीगल है। उन सब का कोई वैल्यू नहीं है।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता, स्व उपेन्द्र नाथ वर्मा की पुत्रवधु एवं विधान पार्षद कुमुद वर्मा सहित अनेक सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग के कलाकारों द्वारा आरती पूजन, भजन-कीर्तन एवं बिहार गीत का गायन किया गया।

Related Articles

Back to top button