Trending

राजस्थान हादसा: गुजरात के 12 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख, मृतकों के परिवारों को 4 लाख की मदद की घोषणा

भावनगर/अहमदाबाद। राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले बस में सवार गुजरात के 12 श्रद्धालुओं की मौत और कई लोगों के घायल होने की घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये की मदद की घोषणा की है।

बुधवार सुबह आगरा-जयपुर हाईवे पर किनारे खड़ी गुजरात के भावनगर से मथुरा जा रही बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बस के 12 यात्रियों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं। मृतकों में अंतुभाई लालजीभाई गायनी, नंदराम भाई मथुरभाई गायनी, लल्लूभाई दयाभाई गायनी, भरतभाई भीखाभाई, लालजीभाई मंजीभाई, अंबाबेन जिनाभाई, कंबुबेन पापटभाई और मधुबेन लालजीभाई चुडासमा शामिल हैं। सभी शवों को भरतपुर मोर्चरी में रखा गया है। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

गुजरात कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दे और दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को स्वस्थ करे। ईश्वर मृतक के परिवार को आकस्मिक दुःख सहने की शक्ति दे।

Related Articles

Back to top button