Trending

यश तिवारी की फिल्म ‘वो तीन रंग’ का टीजर हुआ रिलीज

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन यू-ट्यूब ने नई मोटिवेशन फिल्म ‘वो तीन रंग’ की बेहद दिलचस्प झलक पेश की। साथ ही आधिकारिक तौर पर अक्टूबर में इसके एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की गई है।

स्पीक्स फिल्मप्रोड्यूस की इस फिल्म में यश तिवारी और अनिशा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर में जीवन के जद्दोजहद की झलक दिखाई देती है। फिल्म में सोनिया पंजवानी, आलोक वाजपेयी, धीरज सिंह, यशपाल सिंह और रोहित गुप्ता नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर और अभिनेता यश तिवारी ने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर मुझे बेहद नाज है, क्योंकि मेरे ख़्याल से यह फिल्म हमेशा मेरे लिए सबसे खास और यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक रहेगी।”

यश तिवारी उप्र वाॅलीबाॅल एसोसिएशन के सेक्रेट्री सुनील तिवारी के पुत्र हैं। उन्होंने कोरोना महामारी पर फिक्शन नाॅवेल PANDEMIC 2020 (पेंडेमिक-2020) लिखकर काफी पॉपुलरिटी हासिल की थी। यश का यह नाॅवेल कोरोना महामारी से लड़ रहे चार देशों भारत, अमेरिका, चीन और इटली की कहानियों पर आधारित है। इससे पूर्व 16 वर्ष की उम्र में वे ‘A Celebration In Tribulation’ उपन्यास भी लिख चुके हैं। वे मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर भी उभर रहे हैं और कम उम्र में ही कई बार TedX व Josh Talks के प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button