बाप की शर्मनाक हरकत बेटी के साथ किया बलात्कार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से बाप-बेटी के पाक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। पिता की करतूत के बारे में लड़की ने मां को बताया, जिसके बाद मां ने पुलिस को आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने का है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह लोग पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के नारायण कॉलोनी में सुसेरा कोठी के पास रहते हैं। उसकी बेटी 14 साल की है। शनिवार को पति बेटी के स्कूल में गया और उसे किसी काम के बहाने जबरन स्कूल से घर ले जाने लगा, लेकिन घर जाने से पहले पिता बेटी को खेत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने बेटी को धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

घटना के बाद डरी-सहमी बेटी घर पहुंची। पूरा दिन वह चुपचाप, उदास और शांत रही। रविवार को भी बेटी की ऐसी हालत देख मां ने उससे इसके पीछे की वजह पूछी। पहले तो डर के मारे बेटी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन मां के बार-बार पूछने पर बेटी ने रोते हुए सारी सच्चाई बता दी। पति की करतूत के बारे में जानने के बाद मां बेटी के साथ पुरानी छावनी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

मामले की जांच कर रहे SSP निरंजन शर्मा ने बताया कि उन्हें नाबालिग बेटी के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत मिली है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो एक्ट और IPC की अन्य धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली है। आरोपी पिता को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button