पति ने पत्नी की हत्या,बेटी को छत से नीचे फेंका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बस्तौली इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 45 वर्षीय एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला और अपनी 15 वर्षीय बेटी को भी घर की पहली मंजिल से फेंककर घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना के बाद से आरोपी दर्जी कमल गौतम फरार है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना 15 दिसंबर को हुई थी लेकिन रविवार को तब सामने आई जब घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली कुसुम नाम की महिला ने लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़ित के 27 वर्षीय बेटे रिंकू ने कहा, दंपति के बीच बहस हुई जिसके बाद कमल ने लकड़ी के भारी लट्ठे से कुसुम को पीटना शुरू कर दिया। रिंकू ने कहा कि मेरे पिता ने मेरी मां को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई और उसके कान और नाक से खून बहने लगा। इस बीच, मेरी छोटी बहन जिसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, उसे छत से फेंक दिया गया, जिससे उसके पैर और हाथ गंभीर रूप से घायल हो गए।
वहीं AIDWA की मधु गर्ग ने कहा कि इंदिरा नगर में भूतनाथ पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मी 15 दिसंबर को घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने उस समय न तो कोई रिपोर्ट दर्ज की और न ही घटना का कोई संज्ञान लिया, इस तथ्य के बावजूद कि हमारे कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भयावह घटना की खबर साझा की थी।

Related Articles

Back to top button