न्यूजीलैंड के लिए खुशबरी, कप्तान Kane Williamson ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर मचाई सनसनी

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। विलियमसन भारत में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। न्यूजीलैंड में उनकी सर्जरी हुई और वह इस समय अपने रिहैब के शुरुआती चरण में हैं और विश्व कप के लिए फिट होने के लिए समय की तलाश में हैं।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Kane Williamson start batting practice after Surgery: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में बल्लेबाज मंगलवार को अपने देश की जर्सी पहने नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल के दौरान चोटिल हुए थे विलियमसन-

विलियमसन NZ Captain Kane Williamson भारत में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस CSK vs GT के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 32 वर्षीय बल्लेबाज को कैच लेने का प्रयास करते समय दाहिने घुटने पर चोट लग गई थी। ऐसे में सीजन की शुरुआत में ही न्यूजीलैंड बल्लेबाज को बैसाखी के सहारे भारत से घर वापस लौटना पड़ा था।

विश्व कप में वापसी को बेकरार विलियमसन-

कुछ ही समय बाद न्यूजीलैंड में उनकी Kane Williamson सर्जरी हुई और वह इस समय अपने रिहैब के शुरुआती चरण में हैं और विश्व कप के लिए फिट होने के लिए समय की तलाश में हैं। अब, विलियमसन को नेट्स में खेलते हुए देखा गया और प्रशंसकों के बीच अटकलें हैं कि बल्लेबाज वनडे विश्व कप 2023 World Cup 2023 में टीम में वापसी करेंगे।

क्या बोले कोच-

विलियमसन के विश्व कप में शामिल होने या न होने पर न्यूजीलैंड के कोच एलिएर ने कहा कि विश्व कप में भाग लेने का अंतिम फैसला केन करेंगे और टीम उन्हें हर मौका देगी। उन्होंने कहा कि “वह बहुत, बहुत अच्छी वापसी कर रहे हैं, शायद उससे थोड़ी ज्यादा, जो हमने उनसे इस स्तर पर उम्मीद की थी।”

गैरी ने न्यूजीलैंड के चैनल न्यूहबस्पोर्ट्स को बताया कि जितना समय लगे हम केन को विश्व कप में मौजूद होने का पूरा मौका देने के लिए तैयार हैं। वह स्पष्ट रूप से एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोच ने कहा कि “यह हमारे लिए रोमांचक बात है कि विश्व कप में उनके खेलने की उम्मीद है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि मैं अभी इससे ज्यादा नहीं जानता। 

Related Articles

Back to top button