नीतीश को खुली चुनौती, वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़े

देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सत्ता चली गई और मध्य प्रदेश में भी जादू नहीं चला है, जबकि तेलंगाना में पार्टी अपनी सरकार बनाने में कामयाब रही है। अब सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियां लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गई हैं। दिल्ली में मंगलवार को विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की बैठक होने वाली है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है।

इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि गठबंधन के किसी नेता के पास पीएम नरेंद्र मोदी को रोकने की हिम्मत नहीं है। अगर किसी में हिम्मत है तो वह कोशिश कर ले। उन्होंने नीतीश कुमार को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो बिहार के सीएम या राजद के कोई भी नेता वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ ले।

गिरिराज सिंह ने कहा कि दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक में विपक्षी दल के नेता सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए शामिल होते हैं। ये नेता अपने गुनाह को छिपाने के लिए गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दे रहा हूं कि अगर हिम्मत है तो वाराणसी जाकर लोकसभा चुनाव लड़ ले। किसी नेता में हिम्मत नहीं है।

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंडिया गठबंधन की मंगलवार को बैठक होगी। इसे लेकर विपक्षी दलों के नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 में सीट शेयरिंग को लेकर मंथन होगा। साथ ही केंद्र की सत्ता से मोदी सरकार को हटाने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी।

Related Articles

Back to top button