नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

जिला कासगंज । ग्राम दामखेड़ा से नाबालिग लड़की को बहलाफुसलाकर भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की 10 दिसंबर को रात को घर से बिना बताएं कही चली गई। स्वजनों द्वारा आसपास व रिश्तेदारों के यहां तलाशने पर भी नहीं मिली।इसके बाद 14 दिसंबर को स्वजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट बिस्टान थाने में दर्ज कराई थी।इसके बाद शनिवार रात में नाबालिग लड़की से दामखेड़ा के पास आरोपित ने छोड़ दिया। इसके बाद स्वजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर नाबालिग लड़की ने बताया कि गोपालपुरा अनकवाड़ी का निवासी अजय उर्फ टिंगू पुत्र शमशेर खान 19 वर्षीय लड़की से शादी करने की नीयत से बहला फुसला कर ले गया था। चार- पांच दिनों तक लड़की को इधर उधर घुमाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस द्वारा कार्रवाई कर आरोपित को उसके घर गोपालपुरा से पूछताछ के लिए अभिरक्षा में लेकर आए।आरोपित ने जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट में प्रकरण दर्ज कर रविवार को न्यायालय में पेश किया है ओर रिमांड मांगा गया है।वहीं क्षेत्र की अन्य नाबालिग लड़की के साथ मोबाइल एप से हुई दोस्ती के बाद उप्र का युवक शादी करने की लालच देकर उसे भगा ले गया था।स्वजनों के 5 दिसंबर को नाबालिग गुम हुई। 7 दिसंबर को शिकायत दर्ज हुई। टीम ने जांच में पाया कि नाबालिग को उप्र का युवक ले गया।

इसके बाद टीम जिला कासगंज उत्तर प्रदेश पहुंची। यहां 15 दिसंबर को नाबालिग लड़की को बरामद किया। शंका के आधार पर वैध प्रकाश पुत्र पप्पु सिंह जाटव 24 वर्षीय निवासी नगला जिला कासगंज को शंका को पूछताछ के लिए लाया गया। पूछताछ में युवक ने बताया कि मोबाइल एप फ्री फायर के माध्यम से हमारी दोस्ती हुई थी। पीड़िता ने बताया आरोपित द्वारा मेरे साथ दुष्कर्म किया है।आरोपित को कोर्ट में पेश किया।

Related Articles

Back to top button