Trending

तीसरी जीत दर्ज करने के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम में उतरेगी लखनऊ फॉल्कंस

कानपुर। हैट्रिक लगाने के लिए बुधवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम के मैदान में लखनऊ फॉल्कंस टीम उतरेगी। उप्र टी 20 मुकाबले आठवें दिन आज नोएडा सुपर किंग्स व काशी रुद्रांश के बीच खेला जाएगा। बुधवार शाम को दूसरा मुकाबला लखनऊ फॉल्कंस और मेरठ मेवरिक्स के बीच होगा।

गौरतलब है कि नोएडा का पहला मुकाबला 30 सितंबर को कानपुर सुपरस्टार से था। इसमें नोएडा के कप्तान नितीश राणा महेज चार रन ले सके। 01 अगस्त को नोएडा का मुकाबला गोरखपुर लॉयंस से हुआ। इसमें भी नितीश राणा को 04 रन पर संतोष करना पड़ा। 02 सितम्बर को मेरठ का मुकाबला लखनऊ से हुआ। इसमें नीतीश ने नाबाद 64 रनों की पारी खेली। नोएडा का चौथा मुकाबला 05 सितम्बर को मेरठ के साथ हुआ, जिसमें नितीश राणा बिना खाता खोले ही लौट गए।

मेरठ मेवरिक्स का दूसरा मुकाबला बुधवार को लखनऊ फाल्कंस के साथ होगा। मेरठ ने अभी तक तीन मैचों में दो में जीत दर्ज की है। पहले मुकाबले में मेरठ ने काशी रुद्रांश को सुपर ओवर में हराया था। दूसरे मुकाबले में मेरठ को कानपुर से 07 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मुकाबले में मेरठ ने नोएडा को 09 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी। वहीं, लखनऊ की टीम ने चार मैचों में तीन में जीत दर्ज की है। लखनऊ की टीम ने पहला मुकाबला गोरखपुर लॉयंस से सुपर ओवर में जीता था। दूसरे मुकाबले में लखनऊ को नोएडा से 08 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मैच में लखनऊ ने कानपुर को दो विकेट से हराया था। चौथे मैच में लखनऊ ने काशी रुद्रांश को 05 विकेट से हराया था।

Related Articles

Back to top button