गिरफ्तारी बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

करीब 200 करोड़ रुपये की ठगी के केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी भेजकर उनकी गिरफ्तारी का स्वागत किया है। नई दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश ने केजरीवाल को संबोधित एक प्रेस रिलीज में लिखा कि सच की हमेशा जीत होती है। यह नए भारत की ताकत है जो दिखाती है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

सुकेश ने केजरीवाल को तिहाड़ क्लब का बॉस बताते हुए उनका स्वागत किया और कहा कि आपके सभी जुमले और कट्टर ईमानदारी के ड्रामे अब खत्म हो गए हैं। 25 मार्च को मेरा जन्मदिन है और उससे पहले आप गिरफ्तार हो गए। आपकी गिरफ्तारी को मैं अपना सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट मानता हूं। आपने कभी भी नहीं सोचा कि सच को बहुत लंबे समय तक नहीं छिपाया जा सकता है।

उसने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहां आ गए हैं। इस क्लब के चेयरमैन बिगबॉस अरविंद केजरीवाल हैं, सीईओ मनीष सिसोदिया हैं और सीओओ सत्येंद्र जैन हैं। सुकेश ने लिखा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार की सभी परतें अब खुलने वाली हैं। उसने दावा किया कि मुख्यमंत्री रहते हुए केजरीवाल ने कम से करम 10 घोटाले किए और दिल्ली की जनता को लूटा। इनमें से 4 घोटालों का मैं गवाह हूं और मेरे पास सबूत हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मैं आपको पूरी तरह से बेनकाब कर दूंगा। दिल्ली शराब नीति का मामला तो केवल शुरुआत है। केजरीवाल अब जल्दी तिहाड़ से बाहर नहीं आ पाएंगे। उसने कहा कि यह राम राज है। केजरीवाल को खुद श्री राम की ओर से भ्रष्टाचार और कर्मों का फल मिल रहा है। जेल पूरी तरह से आपकी मुट्ठी में है, यहां आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन मैं आपकी सच्चाई सबके सामने लाकर रहूंगा। मैं साबित करूंगा कि आपकी पार्टी सबसे भ्रष्ट है।

Related Articles

Back to top button