Trending

‘गदर-2’ की पूरी टीम फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजने की तैयारी में

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिलहाल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। तीसरे हफ्ते के खत्म होने से पहले इसने करीब 470 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। डायरेक्टर अनिल शर्मा इस फिल्म को ऑस्कर के लिए सबमिट करने की भी तैयारी कर रहे हैं। ‘गदर-2’ की पूरी टीम फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजने की एप्लीकेशन पर काम कर रही है।

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोग उन्हें फोन कर रहे हैं और फिल्म को ऑस्कर में भेजने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम सभी इसके लिए प्रयासरत हैं। ‘गदर-2’ को ऑस्कर के लिए भेजा जाना चाहिए, इस फिल्म में वो ताकत है। पहले भाग की तरह ‘गदर-2’ की कहानी को अलग तरीके से पेश किया गया है और यह एक मौलिक कहानी है।”

इसी इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने एक और अफसोस जताया कि पिछले 40 साल से इस इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी उन्हें या उनकी फिल्म को कोई सम्मान या अवॉर्ड नहीं मिला है। अनिल शर्मा ‘गदर-2’ को मिले ओवरऑल रिस्पॉन्स से खुश हैं। उम्मीद है कि फिल्म ‘गदर-2’ जल्द ही 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी और शाहरुख खान की ‘पठान’ से भी आगे निकल जाएगी।

Related Articles

Back to top button